May 2, 2024

रावल क्रिकेट अकादमी ने विक्ट्री क्लब को 3 रन से हराया

Faridabad/Alive News : दूसरी रविंदर फागना संडे क्रिकेट लीग का मैच एनएच-2 स्थित विक्ट्री क्लब मैदान पर खेला गया। रविंदर फागना संडे क्रिकेट लीग के दूसरे सेमीफाइनल मैच में रावल क्रिकेट अकादमी ने विक्ट्री क्रिकेट क्लब को 3 रन से हराया। इस मैच का उदघाटन आयुष हैल्थ एजुकेशनल सोसाइटी के चैयरमैन वीर ममता चौहान और क्सपोलर ऑटोमोटिव के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक धीमान ने किया और रेलवे रणजी खिलाडी महेश रावत ने अरुण चपराना को मैन ऑफ द मैच दिया।

इस मौके पर रविंदर फागना स्पोट्र्स प्रमोशन क्लब के अध्य्क्ष सतीश फागना ने बताया कि यह मैच 30 -30 ओवर का था, विक्ट्री क्लब की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्यण लिया। रावल अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.1 ओवर में 10 विकेट पर 211 रन बनाए।

टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अरुण चपराना ने 59 गेंदों पर 67 रन, आकाश अंतिल ने 20 गेंदों पर 38 रन, राहुल दलाल ने 26 गेंदों पर 36 रन और अंकित सिंह ने 9 गेंदों पर 22 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए विक्ट्री क्लब की टीम ने 29.5 ओवर मैं 10 विकेट पर 208 रन बना कर आउट हो गई।

इस मौके पर विक्ट्री क्लब के महेंद्र भाटिया, चंद्र जय सिंह, पूर्व रणजी खिलाडी पंकज ठाकुर, रेलवे रणजी खिलाडी विक्रम धारीवाल, मिर्नाल सैनी, अमित मालिक उपस्थित थे।