May 1, 2024

भारी जनसैलाब के साथ रवि भड़ाना ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : नगर निगम वार्ड-25 प्रत्याशी मुनेश भड़ाना ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन बड़े धूमधाम और भारी जनसैलाब के साथ किया। आपको बता दे कि वार्ड-25 प्रत्याशी मुनेश भड़ाना प्रमुख समाजसेवी रवि भड़ाना की धर्मपत्नी हैं। आज उद्घाटन अवसर पर सोनू भड़ाना ने भी क्षेत्र की जनता से अपील की है कि इस बार उनके परिवार को भारी मतो से जीताकर नगर निगम सदन में भेंजे, ताकि क्षेत्र की बीस सालों से चली आ रही समस्याओं का निदान हो।

15-dec-photo-2

बसंतपुर गांव के प्रमुख समाजसेवी रवि भड़ाना ने उद्घाटन अवसर पर कहा कि वार्ड-25 की जनता के लिए आप के भाई ने जो पिछले 6 साल से सेवा की है, आज उस सेवा का हक अदा करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि हर बार हमारे क्षेत्र के लोगों को बरगला कर फ्लाईट से आने वाले नेता चुनाव जीत जाते है उसके बाद क्षेत्र में बुलावे के बाद भी हाल जानने नहीं आते। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार शुरू से ही क्षेत्र के लोगों की सेवा में लगा है और लगा रहेगा। हम लोग जनता के बीच में बैठे हैं, काम के लिए दूर नहीं जाना होगा।

मेरा जनता को आश्वासन है कि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र की कोई समस्या के लिए उन्हे मेरे कार्यालय नहीं आना होगा बल्कि समस्या से पहले उसका निदान कराया जाएगा। इस अवसर पर बेदी भड़ाना, बबली राठी, आनंद प्रधान, मुनिपाल भड़ाना, बिरेंदर पायला, रामकुमार, सुरजीत रावत, नौशाद प्रधान, मुकुंद, अमित गिरी, राजू भड़ाना, बी.के ओझा बसंतपुर, अरविन्द, सुरेंदर राय, बलजीत भड़ाना, मनोज दुबे, अभिमन्यु तिवारी, किरण दुबे, सुमन, गंगा देवी, मुन्दरेश, सोनिया, प्रमिला देवी, जोर बेगम, सोनी बेगम, नीलम देवी, श्यामली तिवारी साधना देवी, नारायणी देवी, पान देवी, आशमा, सरिता देवी, दीपमाला, सरिता देवी, सीमा शर्मा, नीरज देवी, सुनीता देवी, मंजू देवी और कॉलोनी की सभी महिलाएं मौजूद रही।