April 24, 2024

रेव पार्टी केस : NCB ने की 11वीं गिरफ्तारी, Aryan Khan के व्हाट्सऐप चैट से मिले कई सुराग

Mumbai/Alive News : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड के बाद से अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. कल (4 अक्टूबर) जिन लोगों को हिरासत में लिया गया था, उनमें से ओडिशा के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया. इसके पास से स्मॉल क्वांटिटी में ड्रग्स बरामद किया गया है. एनसीबी ने 4 ऑर्गनाइजर्स को भी हिरासत में लिया है और सभी के बयान दर्ज किए जा रहे है. दोपहर तक इन लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है.

दोबारा कस्टडी में जाने से आर्यन खान परेशान
एनसीबी सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान (Aryan Khan) दोबारा कस्टडी में जाने के बाद से परेशान जरूर है, लेकिन जांच में सहयोग कर रहा है. एनसीबी देर रात अरबाज को कई जगह लेकर गई थी और जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. एजेंसी का कहना है की अभी ऑपरेशन जारी है, कुछ और लोगों की पहचान की जा रही है. आर्यन खान को भी आज कुछ जगह लेकर जाया जा सकता है.

आमने-सामने बिठाकर होगी आरोपियों से पूछताछ
ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Party Case) में अब आरोपियों से आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी. आर्यन खान (Aryan Khan) के व्हाट्सएप चैट से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को कई सुराग मिले हैं और एजेंसी ने पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाले पैडलर को भी गिरफ्तार किया है.

क्या ड्रग्स डीलर्स से थे आर्यन के कनेक्शन?
कोर्ट में अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा, ‘एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान के फोन को जब्त कर लिया है और इस फोन में कई ऐसी संदिग्ध चैट्स पाई गई हैं, जो डीलर्स के साथ उनके कनेक्शन की ओर इशारा करती हैं. इसलिए यह जरूरी है कि हिरासत में रिमांड के दौरान सभी आरोपियों का आमना-सामना कराया जाए.’ उन्होंने यह भी कहा, ‘वॉट्सऐप चैट पर आर्यन खान चरस खरीदने की बात कर रहे थे और इसकी जांच जरूरी है.’