May 18, 2024

रश्मि देसाई ने किया कार्डी बी के ‘अप’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

Mumbai/Alive News : जब भी हम टीवी डीवाज की बात करते हैं और बहू से बेब के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा करते हैं तो रश्मि देसाई का नाम इस लिस्ट में जरूर आता है. रश्मि वही एक्ट्रेस हैं जो घर-घर में सीरियल ‘उतरन’ से मशहूर हुई हैं. ‘बिग बॉस 13’ में अपने स्टाइल और बोल्ड पर्सनैलिटी से शो में चार चांद लगा चुकी हैं. यह रियलिटी शो करने के बाद रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. अक्सर फैन्स संग अपने फोटोशूट्स शेयर करती हैं.

रश्मि ने लिया ‘अप’ चैलेंज
पिछले कुछ समय से रश्मि का एक अलग ही अवतार फैन्स को देखने को मिल रहा है. हाल ही में रश्मि ने खुद का एक डांस वीडियो पोस्ट किया. इसमें वह मशहूर हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी के गाने ‘अप’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कार्डी बी के इस गाने पर एक चैलेंज चल रहा है. इस दौरान रश्मि देसाई पाउडर ब्लू ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट हील्स कैरी की हुई हैं और डांस कर रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग्स भी लगाए हैं. रश्मि लिखती हैं, “मुझे पता है कि यह सही है.” रश्मि देसाई का यह अवतार फैन्स को एक ओर काफी पसंद आया है और उनके डांस की भी सराहना की है, लेकिन कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

फैन्स ने किया रिएक्ट
रश्मि की यह परफॉर्मेंस देख यूजर्स का कहना है कि उन्हें घर में रहना चाहिए, क्योंकि बाहर कोरोना है. वीडियो में रश्मि देसाई किसी फोटोशूट के दौरान यह चैलेंज लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ है. एक यूजर ने लिखा, “लॉकडाउन में शटर डाउन है और वीडियो ऑन है.” वहीं, एक और यूजर लिखते हैं कि घर में रहो कोरोना है, क्या इन्हें लिरिक्स इस गाने के पता भी हैं?