May 3, 2024

घर के बाहर लेटे व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मामला पुलिस में दर्ज

Gurugram/Alive News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक खौफनाक वारदात हुई। जिसमे बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को घर के बाहर लेटे हुए एक व्यक्ति के ऊपर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद वह हमलावर वहां से फरार हो गए। हालाँकि ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गयी। जिसके बाद इस वारदात की सुचना पीड़ित व्यक्ति न खुद ही पुलिस को दी। ऐसे में पुलिस ने CCTV फुटेज को अपने कब्जे में लेकर हमलवरों को तलाशना शुरू कर दिया।

लाठी और डंडो से भी किया गया हमला
गुरुग्राम के शक्तिनगर में रहने वाले अजय भारद्वाज ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह घर के बाहर चारपाई पर लेटे थे। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उन्होंने भी मुकाबला किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे उनके पैर में गोली लगी।

पीड़ित युवक को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती
जिसके बाद शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पीड़ित अजय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फायरिंग के बाद आस पास के इलाके में दहशत का माहौल है। वही मौके पर एसीपी शिवा अर्चन शर्मा वारदात की जांच के लिए पहुंचे।

पत्नी ने बताई इस वारदात की वजह
पीड़ित अजय के दो बच्चे है। पीड़ित खुद एक बस ड्राइवर है। वही सीन ऑफ क्राइम पर पहुंचे मौके का जायजा ले लिया है। पुलिस ने भी मौके से गोलियां के खोल को अपने कब्जे में ले कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।