May 7, 2024

राखी ने नाक का इलाज कराकर जैस्मिन पर कसा तंज, खफा फैंस ने कर दिया ट्रोल

Mumbai/Alive News : बिगबॉस 14 में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच की लड़ाई को भला कौन भूल सकता है. बिग बॉस 14 को बीते अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और इस सीजन के कई सारे मोमेंट्स फैंस के जहन में ताजा हैं. शो में कई बार ऐसे मौके आए जब दोनों के बीच बात बिगड़ी. एक बार तो दोनों के बीच गर्मागर्मी इतनी तेज हो गई कि राखी ने जैस्मिन पर हाथापाई का आरोप भी लगा दिया और कहा कि जैस्मिन ने ही उनकी नाक पर वार किया है. अब राखी ने हाल ही में अपनी नाक पर लगी चोट का इलाज कराया है. उन्होंने इस दौरान सीधे तौर पर जैस्मिन भसीन को इसका जिम्मेदार ठहराया है और बिग बॉस 14 का वीडियो भी शेयर किया है. मगर जैस्मिन के फैंस को राखी की ये बात पसंद नहीं आई है और उन्हें उल्टा ट्रोल का सामना करना पड़ा है.

राखी ने कराया अपनी नाक का इलाज
राखी ने अपनी नाक का इलाज कराते हुए एक वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने बिग बॉस 14 से जैस्मिन का वो वीडियो भी शेयर कर दिया है जिसमें राखी के मुताबिक जैस्मिन उन्हें हर्ट करती नजर आ रही थीं. अब जैस्मिन के फैंस को राखी की ये बात पसंद नहीं आई. कई सारे फैंस ने उन्हें इस पर ट्रोल कर दिया और कहा कि अब उन्हें जैस्मिन को बख्श देना चाहिए और ये नाटक बंद कर देना चाहिए.

फैंस ने कहा झूठ बोलना बंद करो
एक शख्स ने लिखा- राखी अब झूठ बोलना बंद करो. यहां तक कि डॉक्टर भी हंसता नजर आ रहा है. फुटेज के लिए इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- राखी अब जैस्मिन को जानें दें. कृपया खुद भी जिएं और दूसरों को भी जीनें दें. जैस्मिन के एक फैन ने लिखा- ओए मैडम जी, आपने अपना सर भी मेज पर पटका था. वीडियो एडिट क्यों कर दिया. जैस्मिन ने भी सपोर्टिव होने के लिए फैंस का शुक्रिया कहा. उन्होंने लिखा- ‘समझदार और मैच्योर होने के लिए आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार.’

बिग बॉस 14 का है मामला
दरअसल राखी के चेहरे पर जैस्मिन ने थर्माकोल से बना एक फेस शेप का मास्क पहनाया था जिसके बाद राखी खूब तेज से चिल्लाने लगी थीं. उनका ऐसा मानना था कि वो थर्माकोल जब जैस्मिन ने उन्हें पहनाया तभी उनके नाक पर चोट लगी. मगर जैस्मिन इस बात से लगातार इनकार करती रहीं कि उनकी इंटेंशन गलत नहीं थी और राखी ओवररिएक्ट कर रही हैं. सलमान खान ने इस पर जैस्मिन को फटकार भी लगाई थी. मगर बिग बॉस के घर के बाहर कई सारे लोग जैस्मिन के सपोर्ट में आए थे और उनका मानना था कि राखी को इतनी चोट नहीं लगी जितना वे रिएक्ट कर रही हैं.