March 28, 2024

राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज, कहा इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया

New Delhi/Alive News : राहुल गांधी का एक ट्वीट सोशल मीड़िया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, पीएम मोदी के भाषण में रुकावट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया।

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि टेलीप्रॉम्पटर के रुक जाने के कारण पीएम मोदी आगे नहीं बोल पाए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्टर भी नहीं झेल पाया। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।

वहीं भाजपा नेताओं के मुताबिक वर्ल्ड इकोनॉकी फोरम की ओर से तकनीकी खामी आ गई थी, जिस वजह से पीएम मोदी को संबोधन रोकना पड़ा। वहीं कई जगह कहा जा रहा है कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज सुनाई दे रही है कि नहीं।

जानकारी के अनुसार दावोस एजेंडा समिट के विषय विश्व के हालात पर पीएम मोदी ने अपना भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने निवेशकों को लुभाने का प्रयास भी किया और भारत में किए गए दस बड़े बदलावों के बारे में भी उन्होंने बताया। पीएम ने कहा कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम भारत अब आगे बढ़ चुका है।