April 25, 2024

वेडिंग रिसेप्शन में राहुल-दिशा का स्वैग, डांस फ्लोर पर जमकर थिरके

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. 16 जुलाई को राहुल और दिशा ने शादी कर ली. शादी के बाद उनकी वेड‍िंग फोटोज और वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. अब वेड‍िंंग र‍िसेप्शन के डांस फ्लोर पर धूम मचाते राहुल और दिशा के वीड‍ियोज वायरल हो रहे हैं.

शादी के बाद न्यूलीवेड कपल के वेड‍िंंग रिसेप्शन का यह डांस वीड‍ियो शानदार है. इसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

वीड‍ियो में राहुल वैद्य ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल वेड‍िंग सूट में हैंडसम लग रहे हैं. वहीं दिशा ने रिसेप्शन के लिए एकदम अलग आउटफ‍िट चुना है. वो हाथ में चूड़ा और शूज के साथ लाइट कलर की श‍िमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

राहुल और दिशा डांस फ्लोर पर हॉलीवुड समेत बॉलीवुड रोमांट‍िक गानों पर थ‍िरकते नजर आए. दिशा के साथ कदम से कदम मिलाते राहुल का स्वैग मजेदार है. शादी के बाद इस न्यूलीवेड कपल के चेहरे पर उनकी खुश‍ियों की साफ झलक देखी जा सकती है.

इससे पहले शादी और मेंहदी सेरेमनी से राहुल वैद्य और दिशा परमार की तस्वीरें सामने आई थी. वेड‍िंग डे में शाही जोड़े में दोनों रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे.

लाल लहंगे में दिशा स्टन‍िंग लग रही थीं. उन्होंने सिल्वर और मिरर वर्क वाला लाल लहंगा वेड‍िंग आउटफ‍िट के तौर पर चुना था. इसके साथ उन्होंने कुंदन जड़ा जूलरी कैरी किया था.