May 2, 2024

पंजाबी सभा ने मुकेश शास्त्री का किया स्वागत

Faridabad/Alive News : ओल्ड फरीदाबाद खेड़ीपुल चौक पर महाराणा प्रताप अखाडा (धर्मशाला) में मार्किट कमेटी के चेयरमैन पण्डित मुकेश शास्त्री का फरीदाबाद में अखिल भारतीय पंच नद स्मारक समिति फरीदाबाद पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, सरबजीत सिंह चौहान, जयेन्द्र मनोचा, जिला केसरी जगवीर पहलवान, कोच जयप्रकाश पहलवान ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया एवं उन्हें सभा की और से स्मृति चिन्ह भेंट किया।

इस मौके पर चेयरमैन मुकेश शास्त्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है पार्टी अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ती। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री का आभार जताया और विश्वास दिलाया कि उनको जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है, उसे पूरी ईमानदारी व विश्वसनीयता से निभातें हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचायेंगे।

इस अवसर पर पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने कहा कि मुकेश शास्त्री पिछले काफी वर्षो से भाजपा के ईमानदार सिपाही है और उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसे वह पूरी ईमानदारी से निभायेंगे यह हमारा विश्वास है। उन्होंने कहा कि मुकेश शास्त्री एक मिलनसार एवं कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है जिन्होंने सदैव क्षेत्रवासियों की सेवा की है एवं उनकी समस्याओं को भी प्राथमिकता से दूर किया है और उसी का प्रतिफल है कि आज उन्हें इस पद से नवाजा गया है पंजाबी सभा उनको मुबारकबाद भी देती है।