April 30, 2024

पंo एलo आरo कॉलेज कम्पनियों के साथ साइन किया एमओयू

Faridabad/ Alive News: पंo एलo आरo कॉलेज के छात्रो के बीच उत्सव का माहैाल देखने को मिला। पंo एलo आरo कॉलेज के चेयरमैन एल.सी. भारद्वाज ने सभी स्टॉफ व छात्रों के बीच में यह जानकारी दी कि पंo एलo आरo कॉलेज ने हाल ही मे 2,5, एवं 8 जून केा 8 कम्पनियों के साथ मैमरण्डम ऑफ अण्डरस्टैडिंग फार प्लेसमेंट साइन किये है।


इस बावत सभी साइन हो चुके एमओयू को दिखलाते हुये डीन एकेडमिक पंo एलo आरo कॉलेज ने कहा कि फरीदाबाद क्षेत्र में पंo एलo आरo कॉलेज ने अपने छात्रों को रोजगार दिलाने की दिशा में स्तंभ स्थापित किया है। इससे हमारे छात्रों को रोजगार एवं ट्रेनिंग के साथ-साथ लाइव प्रोजैक्टस पर भी कार्य करने का मौका मिलेगा। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हम अन्य कम्पनियों के साथ लगातार सम्पर्क में है। इस बावत हमारे छात्रों को कई अन्य कम्पनियों के साथ एमओयू साइन होने की खुशखबरी जल्दी ही मिलेगी जिन कम्पनियों के साथ एमओयू साइन किये गये है। उनमें परफैक्ट आटोमैट्स, अशोक इण्डस्ट्रीज, वंश बिल्टैक प्रा0 लिमिटेड, एस0इ0सी0 बिल्टैक, ऑटो इण्डस्ट्रीज, संतोष प्रा0 इण्डस्ट्रीज, यश कन्सट्रक्शन एण्ड डवलपर्स एवं सोनी इण्डस्ट्रीज दिल्ली मुख्य है।
पंo एलo आरo ग्रुप ऑॅफ इस्टिट्शन्स के वाइस प्रेजीडैन्ट गौरव भारद्वाज ने पंo एलo आरo कॉलेज ऑफ टैक्नोलॉजी के अधिकारियों एव छात्रों को बधाई देते हुये कहा कि एडमिशन के लिये आने वाले छात्रों एवं अभिभावको के अनुसार कॉलेज का ट्रेनिंग और प्लेसमेंट में अद्वितीय प्रदर्शन उन्हें यहॉ एडमिशन के लिये आर्कषित कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि एक के बाद एक प्लेसमेंट की दिशा में कॉलेज द्वारा उठाये गये कदमो से एडमिशन की इच्छा से जानकारी लेने वाले छात्र एवं अभिभावको की संख्या में भारी वृद्वि हुयी है। उपरोक्त सभी कम्पनियों हमारे इलैक्ट्रीकल इजी0, मेकैनिकल इजी0, सिविल इजी0, एवं इलैक्ट्रोनिक्स इजी0 विभाग के छात्रो को ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट उपलब्ध करायेगीं।