May 6, 2024

दुकान पर शराब पीने का विरोध किया ले ली जान, दो घायल

Faridabad/Alive News: एयरफोर्स रोड 60 फुट पर शनिवार की रात को करीबन साढ़े 11 बजे तीन युवक कार में बैठकर दुकान पर आए और तीनों युवक दुकान पर बैठकर शराब पीने लगे। ऐसे में सत्यप्रकाश और नीरज ने उनका विरोध किया तो तीनों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सत्यप्रकाश को अधिक चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और बाकी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार नीरज और सत्यप्रकाश दोनों भाई अलीगढ़, हाथरस के जमालपुर के रहने वाले हैं। मृतक सत्यप्रकाश एक फैक्ट्री मालिक की कार पर चालक थे। सत्यप्रकाश की एक 13 साल की बेटी दीपिका और 11 साल का बेटा वंश है।

थाना सारन में जवाहर कॉलोनी खंड-बी में रहने वाले सत्यप्रकाश के पिता विरेंद्र ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर खाने-पीने के सामान की दुकान खोली हुई थी। 19 अप्रैल की रात को वह अपनी दुकान पर था। रात को करीबन साढ़े 11 बजे तीन युवक कार में बैठकर दुकान पर आए और तीनों युवक दुकान पर बैठकर शराब पीने लगे। ऐसे में सत्यप्रकाश, नीरज और उसके दोस्त ने उनका विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। जिसकी वजह से सत्यप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर अन्य लोगों के आने से आरोपी भाग गए। लोगों ने सत्यप्रकाश, उसके भाई नीरज और उसके दोस्त को आनन फानन में बादशाह खान नागरिक अस्पताल में लाए। यहां उनके भाई सत्यप्रकाश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हमले में उसे और उसके दोस्त को भी काफी चोटें लगी हैं।

बता दें कि पुलिस ने सत्यप्रकाश के शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है ।