May 5, 2024

17 साल से फरार चल रहा इनामी आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने एक 17 साल से फरार चल रहे हत्या के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिल्ली के तुगलकाबाद में रहने वाले विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विकास उर्फ विक्की ने अपने साथी संदीप, जितेंद्र उर्फ जीते, जितेंद्र उर्फ जतिन, सतीश और संजय के साथ मिलकर मृतक प्रीतपाल और उसके भाई विक्रम जीत सिंह पर रास्ते में जाते हुए हमला कर दिया था। जिसमें प्रितपाल पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी व शिकायतकर्ता विक्रमजीत सिंह के साथ लात घुसे मारे थे।

विक्रमजीत की शिकायत पर थाना सेंट्रल में वर्ष 1999 मैं हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में बंद करा दिया था। मृतक प्रितपाल और अन्य छह आरोपी साथ काम करते थे जो किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी होने थी। बाद मे प्रितपाल और अन्य 6 आरोपियों का राजीनामा हो गया था। लेकिन दो-तीन दिन बाद 6 आरोपियों ने मिलकर प्रितपाल की हत्या कर दी थी।

आरोपी विकी अदालत से जमानत पर चल रहा था। जो आरोपी लगातार 17 साल से अदालत में अनुपस्थित चल रहा है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने अदालत के आदेशों पर कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर तुगलकाबाद दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।