October 3, 2024

प्रियंका है टॉप एक्ट्रेस बनने के लायक: बिग बॉस

बिग बॉस 16′ अब अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। ऐसे में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और कंटेस्टेंट फिनाले में जाने के लिए खूब जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं। शो के होस्ट सलमान खान और बिग बॉस भी सभी घरवालों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। ऐसे में फैंस से लेकर हर किसी का कोई न कोई फेवरेट कंटेस्टेंट बन गया है।

सलमान खान ने भी वीकएंड का वार एपिसोड में बताया कि उन्हें कौन पसंद है। साथ ही उन्होंने प्रियंका के साथ फिल्म करने की बात भी कही।इस वीकएंड पर शो में साजिद खान और अब्दु रोजिक आए थे। ऐसे में एक गेम के दौरान सलमान ने साजिद से कहा कि अगर वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ कोई फिल्म बनाएंगे तो क्या रोल देंगे सबको। इस पर साजिद ने एमसी स्टैन को हीरो और सौंदर्या को हीरोइन बनाया।

प्रियंका को एक्सट्रा में डाल दिया, जिसे देख सलमान ने टोका तो उन्होंने अपनी कास्ट में बदलाव कर प्रियंका को लीड बना दिया।इसके बाद साजिद खान ने सलमान खान ने पूछा कि वह किसे फिल्म में मौका देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने सीधे ही प्रियंका का नाम लिया। उन्होंने कहा, ‘साजिद आपको पता है कि मैं बिग बॉस के हर सीजन के किसी न किसी कंटेस्टेंट के साथ काम करता हूं। मुझे इस बार मौका मिल तो और बात बनी तो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहूंगा। उनका फ्यूचर ब्राइट है और उनमें काफी पोटेंशियल भी है। वो टॉप एक्ट्रेस बनने के लायक हैं।’