May 12, 2024

चैंपियनशिप में जिले का नाम रोशन करने वाली खिलाड़ियों को प्रेम सिंह धनखड़ ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: जजपा प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि जॉर्डन में सम्पन्न हुई एशियन युथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हमारे फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी निवासी माही सिवाच (रजत पदक) तथा गांव मुजेसर निवासी तनीषा लाम्बा (कांस्य पदक) जीतने पर दोनों बेटियों, उनके परिजन व उनके कोच बधाई के पात्र हैं तथा दोनों ने पदक जीतकर जहां पर विश्व मे देश, प्रदेश का नाम रोशन किया है वहां पर फरीदाबाद जिले के साथ-साथ अपने परिवार का नाम भी रोशन किया है।

प्रेम सिंह धनखड़ ने दोनों खिलाडिय़ों को जाट संस्था प्याली चौक स्थित प्रांगण में सम्मान समारोह में अपनी तरफ से तथा जजपा के शीर्ष नेताओं की तरफ से बधाई व शुभ कामनाएं दी। धनखड़ ने दोनों खिलाड़ियों का बुके देकर तथा 1100-1100 रुपये इनाम स्वरूप देकर सम्मान किया व उनका हौसला बढ़ाया तथा दोनों कोचों डा. राजीव गोदारा, मुकेश कुमार को भी 500-500 रुपये इनाम स्वरूप देकर उनका भी होंसला बढ़ाया।

धनखड़ ने कहा कि इस बार की प्रतियोगिता में अब तक के इतने पदक जीते गए हैं। जितने कुल पदक अब तक नहीं जीते गए थे। श्री धनखड़ ने कहा कि इस बार के ओलंपिक और पैरालंपिक प्रतियोगिताओं में हमारे खिलाडिय़ों ने अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। इसका श्रेय हमारी केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों और खिलाडिय़ों की मेहनत को जाता है।