April 28, 2024

प्रद्युमन हत्या : सीबीआई जांच को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा ने सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : गुडग़ांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युमन की हुई गला रेत के हत्या के मामले को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेशाध्यक्ष विनय भाटी के नेतृत्व में युवा पदाधिकारियों ने जिला उपायुक्त के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को ज्ञापन सौंपा और इस पूरे मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने की मांग की।

जिला उपायुक्त समीरपाल सरों की अनुपस्थिति में पदाधिकारियों ने तहसीलदार सुशील कुमार ने ज्ञापन लिया। इस मौके पर विनय भाटी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस घटना ने जहां स्कूलों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है वहीं अभिभावकों में भी डर का माहौल पनपने लगा है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार व पुलिस प्रशासन इस सारे घटना क्रम में शांत बैठी है उसको देखते हुए अभिभावकों में रोष है तथा बच्चों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि इस पूरे घटनाक्रम की सीबीआई जांच की जाए और इस मामले में दोषियों को सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए वहीं फरीदाबाद के निजी स्कूलों में भी सुरक्षा व्यवस्था चौक-चौबंद की जाए।

तहसीलदार सुशील कुमार ने युवा पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि उनके इस ज्ञापन को वह जिला उपायुक्त के माध्यम से गृहमंत्री तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर क्षत्रिय महासभा युवा के मीडिया सलाहकार सुशील रावत, सरोज भाटी, किशन रावत एडवोकेट, सुरेंद्र, जगप्रवेश, अमित, मनोज व देवेंद्र आदि मौजूद थे।