May 5, 2024

शातिर अपराधी साथी सहित पुलिस के शिकंजे में

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने बीते रात को शातिर अपराधी चेतन उर्फ चिंटू को उसके साथी सहित अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान चेतन उर्फ चिंटू पुत्र संजय निवासी प्रेम नगर ऊंचा गांव बल्लभगढ़, अरुण पुत्र विनोद निवासी आर्य नगर मिल्क प्लांट रोड बल्लभगढ़ गांव बेहबलपुर के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी शातिर अपराधी चेतन और उसका साथी अवैध हथियार सहित आदर्श नगर एरिया में घूम रहे हैं। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पुलिस ने आदर्श नगर थाना एरिया से दो देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस सहित दबोच लिया।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला थाना आदर्श नगर में दर्ज किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी चेतन उर्फ चिंटू से दो वारदातों का खुलासा हुआ है। 7 अप्रैल को थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस को आर्य नगर बल्लभगढ़ में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसके घर में घुसकर उसके बेटे के साथ मारपीट करने जान से मारने की धमकी देने और उसके गले से चेन छीनने और बाहर गली में खड़ी गाड़ी बोलेरो को बुरी तरह से तोड़फोड़ करने की शिकायत दी थी।

जिस पर आरोपी के खिलाफ मामला थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ़ हत्या के प्रयास के तहत एक अन्य मामला थाना आदर्श नगर में दर्ज है। जिसमें आरोपी चेतन उर्फ चिंटू उपरोक्त ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर मोहना रोड बल्लबगढ़ में लोक दीप स्कूल सामने दिन के समय दिनांक 30 अरपैल को बाइक से बाइक टकराने के कारण मामूली कहासुनी में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों में से एक को गोली मार दी थी।

जो गोली व्यक्ति के पैर में लगी थी इस वारदात के समय आरोपी व उसके दो अन्य साथियों के पास देसी पिस्तौल थे। उपरोक्त दोनों वारदात के बारे में आरोपी से अभी तक की पूछताछ के दौरान पता चला है पुलिस टीम ने आज अदालत में पेश कर आरोपी चेतन उर्फ चिंटू को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से अन्य भी वारदात का खुलासा होने की संभावना है।

रिमांड के दौरान आरोपी से थाना आदर्श नगर में दर्ज हत्या के प्रयास के तहत मामले में शामिल आरोपी के अन्य साथियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जाएगी और उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। प्रभारी क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी चेतन उर्फ चिंटू को पहले भी क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम द्वारा एवं थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के थाना शहर बल्लभगढ़ में दो मुकदमे, सेक्टर 31मे एक मुकदमा, आदर्श नगर में एक मुकदमा और थाना छायंसा में एक मुकदमा मारपीट, छीना झपटी, अवैध हथियार रखने, हत्या का प्रयास और जान से मारने की धमकी देने के तहत दर्ज है।