May 19, 2024

महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों, आरडब्लूए के पदाधिकारियों के साथ की बैठक

Faridabad/Alive News : पुलिस थाना सेक्टर 58 की प्रभारी भारतेंद्र और उनकी टीम ने सेक्टर 55 के वरिष्ठ नागरिकों, आरडब्लूए तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ एक बैठक की। जिसमें वहां पर मौजूद नागरिकों ने अपनी समस्याएं थाना प्रभारी के सामने रखी।

वहां पर मौजूद नागरिकों ने बताया कि यहां आस-पास के ट्यूशन सेंटर पर लड़कियां कोचिंग के लिए जाती हैं। लेकिन कुछ आवारा किस्म के लड़के इन कोचिंग सेंटर के आसपास घूमते रहते हैं और लड़कियों को तंग करते हैं। इसके साथ ही यहां के पार्क में भी लड़के आवारागर्दी करते हैं और आपस में गंदी गंदी गालियां देते रहते हैं जिससे समाज का माहौल खराब होता है।

थाना प्रभारी ने लोगों द्वारा बताई गई समस्याओं का समाधान करने के लिए ट्यूशन सेंटर पर पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ाने का आश्वासन दिया और पार्क व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी रखकर उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किराए अपने मकान में रह रहे किरायेदारों की पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य करवाएं। बिना पुलिस वेरिफिकेशन किसी भी व्यक्ति को अपना मकान किराए पर न दे। क्योंकि इससे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा हो सकता है। बिना पुलिस वेरिफिकेशन के आप यह नहीं पता कर पाते कि आपके मकान में रहने वाला व्यक्ति किस प्रवृत्ति का है।