September 28, 2024

वाहन चोर को पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ किया काबू

Faridabad/Alive News : नवीन नगर की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को चुग्गी रोड स्माईलपुर गुरुद्वारा के पास से काबू कर लिया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी मनीष कुमार(24) वासी गांव रामदासचर जिला छपरा बिहार हाल कैम्प रेलवे कालोनी पुल प्रहलादपुर दिल्ली का रहने वाला है। आरोपी को पुलिस चौकी नवीन नगर प्रभारी अमर जीत की टीम ASI अब्दुल हुसैन, सिपाही नरेंद्र व SPO सुरेश के द्वारा आरोपी को स्कूटी सहित चुग्गी रोड स्माईलपुर गुरुद्वारा के पास से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने स्कूटी को पुस्ता रोड़ यमुना नदी के पास से चोरी किया था। आरोपी से 1 मोटरसाइकिल चोरी की बारमद हुआ है।

जिसको आरोपी ने विनय नगर से चोरी किया हुआ है। जिसको पुस्ता रोड झाडियों से बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा आरोपी ने एक परचून की दुकान से भी चोरी की वारादत को अंजाम दिया था जिसमें आरोपी से 1503 रु बरामद हुए है। आरोपी पर दिल्ली में शराब तस्करी के 6, चोरी के 1 मुकदमा दर्ज है। आरोपी थाना प्रहलादपुर का बीसी है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।