September 28, 2024

लूट की फिराक में घूम रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

Faridabad/Alive News : सेक्टर-56 प्रभारी शिशपाल की टीम ने लूट की फिराक में घूम रहे 2 आरोपियो को देसी कट्टा व जिंदा रोंद और लोहे की रोड सहित 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में शुभम और संजय का नाम शामिल है। आरोपी सुभम दिल्ली जहागिरपुरी का तथा आरोपी संजय दिल्ली रुपनगर का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम ने गस्त के दौरान दो आरोपियो को चोरी की पिकअप के साथ समयपुर रोड सेक्टर-58 से काबू किया है। आरोपी से देसी कट्टा व जिंदा रोंद के साथ लोह की सरिया बरामद की गई है।

आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लूट की फिराक में थे। आरोपियो के खिलाफ थाना सेक्टर-58 में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सुभम देसी कट्टे को रुडकी में किसी अनजान व्यक्ति से 5000 रूपए में वारदात के समय लोगो में भय बनान के लिए खरीद कर लाया था। आरोपियो ने पिकअप गाडी को दिल्ली से चोरी किया था जिसका मुकदमा दिल्ली में दर्ज है। आरोपियो के खिलाफ दिल्ली में चोरी व स्नैचिंग के मुकदमें दिल्ली में दर्ज है। पूछताछ के बाद आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।