May 4, 2024

चोरी के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, मोबाइल फोन बरामद

Faridabad/Alive News: पर्वतीय कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी की टीम ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन और 1500 रूपए पुलिस ने बरामद किए है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हरिओम तथा सूरज उर्फ छोटू का नाम शामिल है दोनों आरोपी फरीदाबाद के नगला एनक्लेव पार्ट 2 के रहने वाले हैं दोनों आरोपी नशेड़ी किस्म के व्यक्ति हैं जिन्होंने 20 अप्रैल की रात पर्वतीय कॉलोनी एरिया में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया था जिसमें मकान मालिक को पता चलने पर उसने विरोध किया तो आरोपियों ने मकान मालिक पर हमला करके घर से मोबाइल फोन और 5000रूपए छीन कर ले गए थे।

पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई और सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को पर्वतीय कॉलोनी एरिया से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया मोबाइल फोन तथा1500रूपए बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।