May 19, 2024

दहेज के मुकदमें में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सुरजकुण्ड प्रबंधक की टीम ने वर्ष 2005 के दहेज के मुकदमें में भगोडा घोषित हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के खिलाफ साल 2004 दहेज मांगने के मामले मे मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी असलम गांव घसेडा नहूं की रहने वाली है। महिला आरोपी को थाना पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को बल्लबगढ़ बस स्टेण्ड से दहेज के मुकदमें में काबू किया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2004 दहेज का मुकदमा थाना शहर बल्लबगढ़ में दर्ज किया गया था।

आरोपी को मुकदमें में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर आने के बाद अदालत से गैर हाजिर चल रहा था। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2016 में पीओ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जो आरोपी के साथ अन्य दो आरोपियो के नाम भी शामिल है अन्य दोनों आरोपियो की मृत्यु हो चुकी है। आरोपी को पुलिस चौकी के द्वारा गिरफ्तार कर थाना शहर बल्लबगढ़ की पुलिस टीम के हवाले किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।