May 4, 2024

पिकअप चालक को बंधक बनाकर लूटपाट करने के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : उचां गाँव क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को कट्टे के बल पर पिकअप गाड़ी चालक को बंधक बनाकर लूटपाट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान आकाश पुत्र महेश गाँव मछ्गर फ़रीदाबाद के रूप में हुई है।

मामला 15 जून 2021 का है। थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया में आरोपी ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक पिकअप गाडी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने भैंस ले जाने के बहाने पिकअप गाडी को पहले किराए पर लिया और आईएमटी के जंगल में ले जाकर कट्टे के बल पर चालक के हाथ पैर बांधकर पिकअप गाड़ी, पैसे और मोबाइल फोन को लूट कर फरार हो गए थे।

जिस पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला थाना सदर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने इसमें सफलता प्राप्त करते हुए आरोपी आकाश को गिरफ्तार किया है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आकाश ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर लूट के संबंध में गहनता से पूछताछ कर पिकअप गाड़ी, मोबाइल फोन बरामद करेगी और अन्य आरोपियों के ठिकानों के बारे में पता लगा कर उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।