May 3, 2024

गुमशुदा 14 वर्षीय बच्चे की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी ऑटो ड्राइवर को किया काबू, पूछताछ जारी

Faridabad/Alive News: एनआईटी-1 से गुमशुदा 14 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में डबुआ पुलिस ने एक आरोपी ऑटो ड्राइवर उपेंद्र को किया काबू किया है। पुलिस ऑटो ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के आधार पर मुख्य आरोपी दशरथ को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि दिनांक 13 दिसंबर की शायं को लापता हुए 14 वर्षीय किशोर के पिता ने थाने मे दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका 14 वर्षीय बेटा लापता हो गया। उन्होंने बेटे को अपने स्तर पर ढूंढने की हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें अपने बेटे की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई।

किशोर के पिता की शिकायत के आधार पर थाना डबुआ में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच के दौरान गुमशुदा नाबालिग बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा श्याम ज्यादातर दोस्त गौरव की रेहडी पर जाता है।

एसएचओ महेंद्र पाठक की टीम ने रेहडी को फोक्स कर जांच का दायरा बढ़ाया, आसपास के सीसीटीवी खंगालने पर पाया कि आरोपी ऑटो में बच्चे को बैठा कर ले जाते हुए दिखाई दिए। सीसीटीवी फुटेज की सहायता से ऑटो को चिन्हित किया गया। रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट के माध्यम से पुलिस टीम आरोपी ऑटो ड्राइवर उपेंद्र तक पहुची।

प्रारंभिक पूछताछ की गई तो ऑटो ड्राइवर ने मृतक श्याम के बारे में बताया कि उसको 13 दिसंबर की शाम को कचौड़ी रेहडी संचालक दशरथ और वह स्वयं, बच्चे को ऑटोमेटा कर लेकर गए थे। बच्चे की हत्या कर खालसा बैंकट हॉल के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था। हत्या के बाद उसी खालसा बैंक्विट हॉल में दशरथ शाह ने अपना स्टॉल भी लगाया था।

नाबालिग के शव की निशानदेही करवाई जिसके पश्चात, शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल भिजवाया गया हैं। मौके पर एसीपी सुखबीर सिंह, एसएचओ महेंद्र पाठक एवं क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल जांच कर रहे हैं। गुमशुदगी मुकदमे में हत्या की धाराएं लगा दी गई हैं आरोपी उपेंद्र से पूछताछ जारी है। मुख्य आरोपी दशरथ की तलाश जारी है।