October 2, 2024

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर फर्जी डॉक्टर को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सेक्टर-15-ए इंचार्ज प्रदीप कुमार की टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रमोद कुमार है। आरोपी सेक्टर 15-ए का रहने वाला है। आरोपी ने गुप्ता क्लीनिक हेल्थ सेंटर के नाम से क्लीनिक खोल रखा है। आरोपी के खिलाफ सीएम विंडो दरखास्त पर एक टीम बनाई गई। जिसमें डॉ. मान सिंह ए एसएमओ, एसडीएच बल्लभगढ़, डॉ.रामनिवास, एमओ, सीएचसी कर्ली, डा. तरुण शर्मा डेन्टल सर्जन, सेक्टर- 3 एफआरवी 2 की टीम ने सयुक्त रूप से कार्यवाही की।

टीम ने गुप्ता क्लीनिक हेल्थ सेंटर पर जाकर प्रमोद कुमार से क्लीनिक संबंधी दस्तावेज मांगी तो आरोपी दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिसे मेडिकल टीम ने पुलिस टीम की सहायता से मौके पर ही काबू कर लिया। आरोपी के खिलाफ सिविल सर्जन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिछले 15 साल से क्लीनिक चला रहा है। आरोपी ने कंपाउंडर का काम सीखा था उसके बाद अपना क्लीनिक चला रहा था। आरोपी के खिलाफ थाना सैन्ट्रल में मामला दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।