April 28, 2024

जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

Faridabad/Alive News: जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण चैयरमैन कम जिला सत्र न्यायाधीश वाईएस राठौड़ के निर्देशानुसार व सचिव कम सीजेएम मंगलेश कुमार के मार्ग दर्शन में आयोजित किया गया।इस अवसर पर डालसा सचिव कम सीजेएम फरीदाबाद मंगलेश कुमार चौबे ने अपने हाथों से 1 हजार 500 पौधों को विभिन्न एनजीओज, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल एडवोकेटस, स्वास्थ्य विभाग तथा समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों में बांटे गए और सभी से आग्रह किया गया कि वे अपने आसपास के पर्यावरण की देखभाल करें। पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाएं और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पेड़ लगाएं।

सीजेएम ने कहा कि आने वाली भावी पीढ़ियों को एक अच्छा प्रदुषण मुक्त पर्यावरण का वातावरण उपहार के रूप में दें। मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि यह पौधारोपण अभियान की प्रक्रिया आगामी जुलाई महीने तक जारी रहेगी और इस वर्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से लगभग 15 हजार पौधे पूरे फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में लगाए जाएंगे।

पौधारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने में पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता, एडवोकेट अर्चना गोयल, एडवोकेट मीनाक्षी आंचल ने अपना विशेष योगदान दिया। इस अवसर पर पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता, अधिवक्ता अर्चना गोयल, अधिवक्ता मीनाक्षी अंचल, शहर के जाने माने एनजीओज के प्रतिनिधि व पैनल अधिवक्ताओं, जिला बार एसोसिएशन के मेंबर अधिवक्ताओं ने पर्यावरण दिवस समारोह में शामिल होकर मनाया गया।