May 5, 2024

फार्मासिस्ट फाउंडेशन हरियाणा इकाई गठित

Faridabad/ Alive News: फार्मासिस्ट फाउंडेशन की हरियाणा इकाई का बृहस्पतिवार को आधिकारिक रूप से गठन किया गया। फार्मासिस्ट फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि भूषण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक त्रिपाठी अध्यक्ष फरीदाबाद, रजनीश कुशवाह जनरल सैकेट्ररी सोनीपत, हिमांशु कुमार फरीदाबाद व कुलदीप सिंह कैथल संयुक्त सचिव, रजीकांत कोषाध्यक्ष, मयूर भारद्वाज पलवल, अमित कुमार नारनौल व रमा कश्यप पंचकुला को कार्यकारी सदस्य बनाया गया है।

इस अवसर पर फार्मासिस्ट फाउंडेशन हरियाणा के अध्यक्ष दीपक त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश के फार्मासिस्टों के हितों की रक्षा करना उनकी प्राथमिकता है, इसके अलावा बिना फार्मासिस्ट के अवैध रूप से दवा बेचने वालों पर फार्मेसी एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई अमल में लाना है।
संगठन सभी फार्मासिस्टों व फार्मेसी छात्रों के रोजगार व विकास की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा। सचिव रजनीश कुशवाहा ने बताया कि 26 जनवरी को वेबसाइट लांच की जाएगी, जिसमें ऑनलाइन मेम्बरशिप लेने की सुविधा होगी, जो हरयाणा के फार्मासिस्ट एसोसिएशन की सदस्यता लेना चाहते है वो ले सकते है। कुशवाहा ने कहा कि फार्मासिस्ट फाउंडेशन के एक ही लक्ष्य है सभी फार्मासिस्ट की समस्या का निवारण एवं उनका विकास करना है।