May 19, 2024

इस रेलवे ओवर ब्रिज का इस्तेमाल करने वाले लोग अब अपने घर से निकले समय से, ओवर ब्रिज एक सप्ताह के लिए बंद

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ रेलवे फ्लाईओवर निर्माण कार्य शनिवार से शुक्रवार तक चलेगा। निर्माण कार्य के कारण सड़क मार्ग डायवर्ट कर दिए गए हैं,जो लोग सोहना फुल से अपने कार्य स्थानों के लिए घर से आधे घंटे पहले निकलते हैं अब उनको अपने घर से 1 घंटे पहले निकलना होगा।

बल्लभगढ़ फ्लाईओवर का रिपेयरिंग का काम पीडब्ल्यू कर रही है। पुल का निर्माण कार्य शनिवार से शुक्रवार तक चलेगा निर्माण कार्य के चलते लोगों को अपने रूट बदलने होंगे। जो लोग सोहना पुल का प्रयोग कर के अपने कार्यस्थानों पर जाने के लिए घर से आधे घंटे पहले निकलते हैं अब उनको घर से 1 घंटे पहले निकलना होगा।

सोहना की तरफ से आकर जिन वाहन चालकों को बल्लबगढ़ या दिल्ली की तरफ जाना है, वो वाहन चालको के लिए सेक्टर-22-23 चौक से हार्डवेयर चौक से वाटा फ्लाईओवर से होते हुये नेशनल हाईवे से बल्लबगढ़ और दिल्ली की तरफ रूट डायवर्ट किया गया हैं, जिन वाहन चालको बल्लबगढ़ बस स्टैण्ड से सोहना की तरफ जाना है उनके लिए बल्लबगढ से सेक्टर-58 के एल्सन चौक रेड लाईट या जेसीबी चौक से सेक्टर-58 चुंग्गी से सेक्टर-25-55 चौक से सिधे सोहना जा सकते है और जिन्हें एनआईटी में जाना है वो वाहन चालक सेक्टर-22-23 चौक से हाडवेयर चौक की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है।

क्या कहना है लोगों का
मैं पिछले 2 साल से अपनी ड्यूटी जाने के लिए बल्लभगढ़-सोहना रेलवे पुल का इस्तेमाल कर रहा हूं। इसमें गड्ढों की वजह से मेरी दोपहिया वाहन में काफी नुकसान हुआ है कई बार दुर्घटना होने से बचा हूं. मीडिया के माध्यम से पता चला है कि इसका मरम्मत कार्य कल से शुरू हो रहा है. एक सप्ताह तक रूट डायवर्ट करने की बात तो मुझे दूसरे रास्ते जाने से कोई परेशानी नहीं है।
-सुरेश, वाहन चालक

मेरा सरूरपुर इंडस्ट्री एरिया में कारोबार है। अक्सर मुझे इस पुल का इस्तेमाल करना पड़ता है। लेकिन एक हफ्ते तक पुल बंद होने की सूचना मिली है। इससे काफी उद्योग प्रभावित होंगे।
-रामपाल, राहगीर