May 4, 2024

सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान एन.एच.पांच ए ब्लॉक के निवासियों ने श्री हरि मंदिर के पास आज प्रदर्शन किया। इस अवसर पर समाजसेवी परविन्दर राजपाल ने बताया कि पिछले कई माह से सीवर व बरसाती पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। निकासी न होने के चलते पानी हरे रंग में तब्दील हो गया है तथा बदूब से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है।

एन.एच.पांच ए ब्लॉक आरडब्ल्यू के पदाधिकारी यशपाल ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने कई बार नगर निगम को इस संदर्भ में अवगत करवाया है परन्तु अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। श्री हरि मंदिर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भी लोगों को पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

स्थानीय लोगों ने नगर निगम प्रशासन से मांग की है कि बरसात से होने वाली बिमारियों को देखते हुए कम से कम यहां की सफाई करवाई जाए। ताकि बीमारियों से बचा जा सकेें साथ ही अगर आगामी दो-तीन दिनों में सीवर पानी के निकासी की व्यवस्था नहीं हुई तो नगर निगम मुख्यालय का घेराव कर बीके चौक पर जाम लगाएगें।

स्थानीय निवासी शिल्पा कपूर, पूजा वर्मा, गिन्नी बत्रा, रिचा कालरा, मोना कालरा, शिवा अरोड़ा, रमन अरोड़ा, मनोहर लाल बत्रा, लकी खत्री, मोहिनी कालरा, सुनीता वर्मा, कमलेश कपूर, श्यामसुंदर कपूर, प्रियंका, पंकज शर्मा, हरिचंद कालरा, पूनम तलवार, जनक कालरा, नंदकिशोर, दीपक कालरा, आरती ने कहा कि बच्चों का स्कूल जाना, बड़े-बुजुर्गों का मंदिर, गुरूद्वारे जाने में भारी परेशानी होती है।