May 2, 2024

थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाल लोगों ने सरकार को दी चेतावनी, सुनवाई न होने पर होगा भारी विरोध प्रदर्शन

Faridabad/AliveNews : मूलभूत सुविधाओं के अभाव में पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे जीवन नगर पार्ट 2 के लोगों ने बुधवार को सोहना रोड़ पीएनबी बैंक से लेकर सैक्टर-55 टी प्वाईंट तक थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाला। इस दौरान लोगों ने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि जल्द समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वह बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

समाजसेवी संजय पांचाल ने बताया कि शहर की सडकें गड्डो में तब्दील हो गयी है, पेयजल की किल्लत से शहर वासी परेशान है। वहीं सफाई व सीवर का तो बुरा हाल है। इसके अलावा संजय पांचाल ने बताया कि अधिकारियों ने अमृत योजना के तहत डाली गई सीवर लाइन में बहुत धांधली की है। लोगों ने निगम आयुक्त यशपाल यादव से मांग की है कि वह जीवन नगर पार्ट टू में आकर लोगों की समस्याओं से रूबरू हो और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान करवाएं।

वहीं दूसरी तरफ अनशनकारी बाबा रामकेवल और आम आदमी पार्टी ने भी जीवन नगर पार्ट 2 के लोगों को अपना समर्थन दिया। इस दौरान अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि थ्रीव्हीलर शांति मार्च निकाला गया। इस मार्च से किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि नगर निगम व जिला प्रशासन के निकम्मे अधिकारी अपनी गलतियों को मान भी नहीं रहे है।

इस थ्रीव्हीलर शांति मार्च में लाला, मास्टर रामस्वरूप, देवेन्द्र पंवार, दलबीर उर्फ गुड्डू, सुधीर मित्तल, माया देवी, रिन्कू, राजमेर सहित सैकड़ों जीवन नगर पार्ट टू के निवासी मौजूद रहे।