May 5, 2024

सेहतपुर के लोगों को मिली जलभराव की समस्या से निजात

Faridabad/Alive News : सेहतपुर पल्ला स्थित पैट्रोल पम्प के पास जलभराव की समस्या को लेकर पिछले दिनों निवर्तमान पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने जनता से जो वायदा किया था वह वायदा पूरा हुआ और लोगों को जलभराव की समस्यां से निजात मिली। उन्होंने बताया कि नाले के ऊपर बनी स्लैबों को तमडवाकर नाले की सफाई निगम कर्मियों द्वारा कराई गई। जिससे यहां रूका हुआ सीवर का पानी बाहर चला गया और लोगों को इस समस्या से राहत मिली है।

इसी समस्या के समाधान को लेकरआज क्षेत्र व गांव वासियों ने जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, निगमायुक्त डॉ.आदित्य दहिया व ज्वाइंट कमिशनर अमरदीप जैन का तो आभार जताया ही साथ ही साथ उन्होंने निवर्तमान पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल का भी तहे दिल से आभार जताया।

क्षेत्रवासियों कहा कि रक्षवाल ने हमसे जो वायदा किया था उस वायदे पर खरा उतरते हुए उन्होंने इस गंभीर समस्या का समाधान केवल एक सप्ताह में ही कर दिया। इस मौके पर रक्षवाल ने कहा कि भाजपा जनता के हित के लिए तत्पर रही है और रहेगी।

उन्होंने कहा कि इस समस्या की जानकारी उन्होंने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को दी और उन्होंने तुंरत प्रभाव से सम्बंधित विभाग व अधिकारियों को आदेश दिया कि यह समस्या जल्द से जल्द हल होनी चाहिए और आज इसका समाधान हो गया है। उन्होंने निगमायुक्त एवं ज्वांईट कमिशनर का भी आभार जताया जिन्होंने इस समस्या को तत्परता से लेते हुए जल्द से जल्द इसका समाधान किया।