June 28, 2024

संजय कॉलोनी के लोग दो महीने से पानी न आने से परेशान, मंत्री के आवास पर जताया विरोध

Faridabad/Alive News: सेक्टर 23 संजय कॉलोनी के लोग दो महीने से पानी न आने की वजह से एक एक बूंद के मोहताज हैं।भीषण गर्मी में पानी की बढ़ती समस्या को लेकर महिलाएं शुक्रवार को शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा के आवास पर पहुंची। जिसके बाद उन्हें यह आश्वासन दिया गया कि अगले दो दिनों में उनकी इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

संजय कॉलोनी निवासी मीना कपूर ने बताया कि पिछले दो महीने से उनके घरों में नियमित रूप से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है जिसकी वजह से रोजमर्रा के काम भी नहीं हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ महिलाओं ने बताया कि पानी न आने की वजह से उनकी रातों की नींद भी हराम हो गई है। उनका कहना है कि रातभर जागकर मोटर चलाने के बाद भी पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है।

इसके अलावा 25 फूट एसजीएम नगर से आए निवासियों ने बताया कि पानी की जो मेन लाइन उससे केवल आदर्श कॉलोनी में पानी की आपूर्ति होती है परंतु उस मेन लाइन से एसजीएम नगर में पानी की आपूर्ति नहीं हो पाती है। ऐसे में स्थानीय निवासियों का कहना है कि एसजीएम नगर और आदर्श नगर की पानी की जो मेन लाइन है वह अलग अलग हो जानी चाहिए जिससे कि दोनों जगह पर पानी की आपूर्ति हो सके।