September 28, 2024

गांधी कॉलोनी में एक सप्ताह से पानी न आने के कारण लोगों ने की सड़क जाम

Faridabad/Alive News : गांधी कॉलोनी में करीब एक सप्ताह से पानी की किल्लत के कारण हाहाकार मचा हुआ है जिसको लेकर लोगो ने आज सड़क जाम कर दी और नगर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।स्थानीय लोगों ने ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के सामने वाली सड़क को जाम कर कहा कि सड़क तब तक नहीं खुलेगी जब तक उनके घरों में सप्लाई का पानी नही आ जाता। नगर निगम के अधिकारी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समाधान कर जाम खुलवाया।

 पानी की आपूर्ति न होने के कारण लोगों को प्राइवेट टैकर पर निर्भर रहना पड़ रहा है नियमित रूप से पानी की आपूर्ति न होने के कारण लोगों के रोजमर्रा के काम भी नहीं हो पा रहे है।

क्या कहना है लोगों का
गर्मी शुरू होते ही पानी की समस्या होने लगती है। पानी की आपूर्ति न होने के कारण बच्चों की पढ़ाई-लिखाई बाधित हो रही है।

  • कमला, स्थानीय निवासी

पानी की उचित व्यवस्था न होने के कारण हम लोगों को प्राइवेट टैंकरों से पानी खरीदना पड़ रहा  हैं गर्मी में पानी की अधिक खपत के कारण  500 रुपए का टैंकर हर सप्ताह खरीदना पड़ रहा है । हम लोग गांधी कॉलोनी में रहते हैं  हमारी इतनी इनकम नहीं है कि हर सप्ताह 500 रुपए टैंकर खरीद कर खाने,नहाने और धोने के लिए पानी खरीद सकें।

  • श्याम, स्थानीय निवासी

नगर निगम में शिकायत करने पर अधिकारियों का जवाब होता है की बूस्टर की मोटर खराब है अधिकारी का कहना है कि जैसे ही बूस्टर की मोटर ठीक होगी पानी की सप्लाई शुरू हो जायेगी।
-अजय भाटिया, स्थानीय निवासी