October 20, 2021

पवन शर्मा सूरजगढ़िया को मनोनीत किया सेक्टर-3 खाटू श्याम मंदिर का प्रधान

Faridabad/Alive News : रविवार को सेक्टर-3 स्थित खाटू श्याम मंदिर में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पिछले वर्ष लेख जोखा प्रस्तुत करके पास करवाया गया।

उसके बाद मंदिर की कार्यकारिणी के चुनाव में समाजसेवी पवन शर्मा सूरज गढ़िया को सर्वसम्मति से मंदिर का प्रधान चुना गया।
नव निर्वाचित पवन सूरज गढ़िया ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसको वह पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे और मंदिर के विकास के लिए सभी का सहयोग लेंगे।

इस अवसर पर मंदिर के पूर्व प्रधान बलबीर शर्मा, पी. एल खंडेलवाल, महेश कौशिक, सुशील बाहेती, सुरेश शर्मा, कैलाश जोशी, श्रवण सिंह, योगेश तिवारी, सत्यप्रकाश रिणवा, गोपाल शर्मा, संतराम, मधुसूदन माटोलिया, पी. एन चौमाल, पवन वशिष्ठ, प्रफुल शर्मा सहित मंदिर के सदस्य मौजूद रहे।

Related articles

विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास के लिए कार्यक्रम का आयोजन

Alive News / Faridabad,15 March:– वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के कैरियर परामर्श प्रकोष्ठ द्वारा विद्यार्थियों को भावी चुनौतियों के लिए सक्षम बनाने एवं व्यक्तित्व सुधार के दृष्टिगत एक दिवसीय व्यक्तित्व विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लगभग 200 विद्यार्थियां ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम को युवाओं के व्यक्तित्व विकास के क्षेत्र में […]

सेंट लुक कॉन्वेंट स्कूल में वार्षिकोत्सव ‘उड़ान’ का आयोजन

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21डी स्थित सेंट लुक कॉन्वेंट स्कूल में वार्षिकोत्सव ‘उड़ान’ का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर स्कूल प्रागंण को बहुत ही सुन्दर ढग़ से सजाया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में सीपीएस सीमा त्रिखा ने शिरकत की। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद जसवंत सिंह, शिक्षा भारती […]