May 7, 2024

अनुज अनुपमा की नजदीकियां देख भड़केगा पारितोष, काव्या-वनराज के उड़ेंगे तोते

New Delhi/Alive News : टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा का आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? तो आपको बता दें कि शो में होना वाला हादसा अनुपमा को अनुज के करीब ले आया है. अब अनुपमा को अनुजा का पूरा साथ जल्द मिलने वाला है.

वनराज के मन में पैदा होगी जलन
अब तक आपने देखा कि अनुज अपनी टीम के साथ काव्या – वनराज और अनुपमा के आइडियाज डिस्कस करता है. अनुज भी नहीं चहता कि अनुपमा को उसे न कहना पड़े. टीम से मीटिंग करने के बाद अनुज, अनुपमा के प्लान पर हामी भरता है. ऐसा करने से अनुपमा और अनुज पार्टनर बन जाते हैं. दोनों के बीच की दोस्ती अब पार्टनरशिप में बदलती है. वनराज – काव्या को ऐसा होने से बड़ा झटका लगता है. वहीं राखी दवे भी आगे आकर वनराज को भड़काती है. इस वजह से वनराज का मेल ईगो जाग जाता है. राखी के भड़काने के बाद वनराज को लगेगा कि अनुपमा और अनुज का चक्कर चल रहा है.

अनुपमा खिलाएगी अनुज टेस्टी खाना
आगे आप देखें कि अनुज कपाड़िया को अनुपमा कैंडिल लाइट डिनर कराएगी. वो अपने हाथों से अनुज को खाना सर्व करेगी. दोनों की दोस्ती गहरी होती दिखेगी. दोनों हंस-हंसकर एक दूसरे से बाद करेंगे. अनुपमा भी अनुज की कंपनी एंजॉय करेगी. अनुज भी अनुपमा की तारीफें करते नहीं थकेगा. अनुपमा और वनराज को डिनर करते देख वनराज देखेगा. उसके साथ काव्या भी खड़ी होकर भी देखेगी. तभी राखी दवे आएगी और कहेगी कि अनुपमा ने बड़ा हाथ मारा है. वो अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर कीचड़ उछालेगी. वनराज भी गुस्से में अनुपमा और अनुज को देखता रहेगा. वहीं काव्या अलग ही सोच में डूबी रहेगी. उसको लगेगा कि उसका प्लान कैसे फेल हो गया. वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर रहेगा. वो अनुपमा (Anupama) के बारे में गलत ख्याल अपने दिलों – दिमाग में बसा लेगा.

पारितोष सुनाएगा अनुज को खरी-खोटी
इसी बीच पारितोष आ जाएगा. अनुज – अनुपमा की नजदीकियां देख पारितोष भड़क जाएगा और उसकी जुबां पर काबू नहीं रहेगा. वो अनुपमा (Anupama) के खास दोस्त अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) पर ही गुस्सा उतार देगा. वो कहेगा कि अनुज ने भले ही समर की जान बचाई है, लेकिन हर दिन उनका इस तरह से आ जाना और हर चीज का हिस्सा बनना उसे पसंद नहीं है. साथ ही वो कहेगा कि अनुज पारिवारिक चीजों से दूर रहे और साथ ही उसे बाहर निकलने को भी कह देगा. अनुपमा, काव्या और वनराज खड़े होकर ये सब देखते रहेंगे.

अनुज देगा शाह परिवार को धमकी
फिर क्या था अनुज (Anuj Kapadia) भी पूरे शाह परिवार को धमकी दे देगा. वो कहेगा कि मैं यहां से अकेले नहीं जाऊंगा, यहां से मेरे साथ जाएगी इस कारखाने की डील और आप लोगों के प्रपोजल पास होने की उम्मीद. अब न तो मैं ये कारखाना खरीदूंगा और न किसी को ये कारखाना खरीदने दूंगा. ताना देकर अनुज कपाड़िया वहां से निकल जाएगा. अनुपमा (Anupama), वनराज (Sudhanshu Pandey), काव्या और पारितोष तीनों ही देखते रह जाएंगे. अनुपमा का मुंह पूरी तरह लटक जाएगा. अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा अनुज को मना पाएगी या फिर पारितोष की गलती की गाज पूरे शाह परिवार पर गिरेगी. साथ ही अनुज संग अनुपमा की दोस्ती भी दांव पर लगेगी.