May 2, 2024

IMA के नवनियुक्त प्रधान डॉ.सुरेश अरोड़ा को पंचतंत्र की टीम ने दी बधाई

Faridabad/ Alive News : अखिल भारतीय पंचतंत्र स्मारक समिति पंजाबी सभा के पदाधिकारियों ने आज संयुक्त रूप से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(आईएमए) के नवनियुक्त प्रधान डॉ.सुरेश अरोड़ा की नियुक्ति पर उन्हें मुबारकबाद दी एवं बुके देकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर मुख्य रूप से समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राधा नरूला, चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी प्रधान टैकचंद नन्द्राजोग(टोनी पहलवान), राधेश्याम चेयरमैन, युवा चेयरमैन विजय कुमार कंठा आदि ने संयुक्त रूप से उन्हें मुबारकबाद दी।

इस अवसर पर डॉ.राधा नरूला ने कहा कि डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता है और डॉक्टर और मरीज का बहुत ही अंदरूनी रिश्ता होता है इसीलिए डॉक्टरों को चाहिए कि वह अपने पेशे में पूरी ईमानदारी बरते। चेयरमैन प्रेम दीवान ने कहा कि फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है क्योकि हड्डियों के विशेषज्ञ माने जाने वाले डॉ. सुरेश अरोडा के कार्य की प्रशंसा दूर-दूर तक होती है और उनके अस्पताल में दूर-दूर से मरीज आते है।

उन्होंने कहा कि आज उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उससे जहां आईएमए एसोसिएशन तो मजबूत होगी ही साथ ही साथ वह कुछ ऐसी योजनाओं को भी लायेंगे जिससे की उन मरीजों को लाभ मिलेगा जो कि आर्थिक तंगी के चलते अपने ईलाज से महरूम रह जाते है। इस अवसर पर डॉ. सुरेश अरोड़ा ने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मैं सेवा में लीन रहूं और उसी उददेश्य से मैंने यह अस्पताल भी बनाया और आज मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरे अस्पताल मे आने वाले मरीज पूरी तरह से सतुष्ट एवं मेरे काम से खुश होंगे।