May 2, 2024

पलवलः चाकू की नोक पर लूटी बाइक, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Palwal/Alive News: पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर गदपुरी टोल प्लाजा के पास बाइकर्स ने चाकू की नोक पर दो व्यक्तियों से मारपीट कर उनकी बाइक व नगदी लूट ली। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक डबुआ कॉलोनी निवासी जगदीश ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने साथी आशाराम के साथ बाइक पर सवार होकर फरीदाबाद से अलीगढ़ सगाई समारोह में शामिल होने जा रहा था। लेकिन जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे-19 पर गदपुरी टोल प्लाजा से आगे पहुंची, तभी एक स्कूटी पर तीन युवक सवार होकर आए और उनका रास्ता रोक लिया।

आरोपियों में से एक ने चाकू निकाला और उनकी तरफ तान दिया। इसका फायदा उठाते हुए दूसरे आरोपी ने उसकी जेब से एक हजार रुपए निकाल लिए। तीसरे लुटेरे ने उनकी बाइक की चाबी लूट ली। उनके विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी उन्हें इस बारे में कार्रवाई करने पर गोली मारकर जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। आरोपी बाइक को लूटकर ले गए तो उसने 112 पर पुलिस को फोन कर वारदात की सूचना दे दी। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि उसने आरोपियों की फोटो खींच ली, जो पुलिस को सौंप दिए हैं।