May 19, 2024

पीसीआर की मदद से जरुरतमंदो को घर पर ही पहुंचाई जा रही ऑक्सीजन

Palwal/Alive News : पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जिला पलवल पुलिस द्वारा एक सराहनीय पहल की शुरुआत की गई है जिसके तहत होम आइसोलेट #COVID19 संक्रमितों के लिए http://oxygenhry.in पोर्टल पर आवेदन के बाद सिविल प्रशासन के साथ मिलकर पुलिस वाहनों द्वारा मरीजों को घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाया जा रहा है।

तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस की भागदौड़ पहले से ज्यादा बढ़ गई है। कानून-व्यवस्था की डयूटी निभाने के साथ-साथ पुलिस जरूरतमंदों को घर पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा कर खूब सहायता कर रही है। पुलिस की सराहनीय पहल में गांव देवली निवासी शांति देवी पत्नी हरदीप कोरोनावायरस महामारी से जूझ रही है तथा जिसको जीवनदायनी ऑक्सीजन की आवश्यकता थी। इस संबंध में उनके परिजन द्वारा http://oxygenhry.इन पोर्टल पर आवेदन आने के बाद जिला पलवल की सरकारी गाड़ी द्वारा घर तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया जा रहा है। पलवल पुलिस द्वारा की गई इस पहल की आस- पास के लोगों ने बहुत सराहना की है।

पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में प्रशासन व पुलिस का सहयोग करें तथा सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की पालना करें जिसकी पालना हम सबकी नैतिक जिम्मेवारी भी है।