May 3, 2024

वीरवार को 26 जरुरतमंदों को उपलब्ध करवाई ऑक्सीजन गैस

Faridabad/Alive News: उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमंदों को ऑक्सीजन गैस मंगलवार उपलब्ध करवाने का कार्य लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि को 26 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाए गए। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिन में ऑक्सीजन गैस की मांग में कमी आई है। उपायुक्त ने बताया कि फरीदाबाद जिले मे पर्याप्त मात्रा मे आक्सीजन गैस उपलब्ध है।

जरुरतमंद व्यक्ति ऑक्सीजन के लिए सरकार द्वारा जारी पोर्टल www.oxygenhry.in पर अपना पंजीकरण करवा सकता है। सभी अधिकारियों के माध्यम से इस कार्य के लिए विशेष ध्यान दिया जा रहा है। साथ ही लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना आए। उसके लिए कॉल सेंटर के द्वारा लोगों को गैस मुझे कराने का काम निरंतर जारी है। सभी अपने- अपने स्तर पर अच्छा काम कर रहे हैं। जल्द ही जिस प्रकार से रिकवरी रेट है।

धीरे-धीरे ऑक्सीजन की डिमांड भी अब कम होती जा रही है। जिला रेडक्रॉस सोसायटी सचिव विकास कुमार एवं उनकी टीम के द्वारा बहुत ही शानदार तरीके से काम किया जा रहा है, कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल, सहायक पुरुषोत्तम सैनी एवं अन्य स्टाफ के द्वारा निरंतर लोगों को सरलता से ऑक्सीजन गैस प्राप्त हो सके उसके लिए निरंतर प्रयास आरंभ है,