May 18, 2024

डायनेस्टी स्कूल में किया गया अलंकरण समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : शुक्रवार को सैक्टर 28 स्थित डायनेस्टी इंटरनेशल स्कूल में अलंकरण समारोह मनाया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से विद्यालय में नवीन छात्र समिति का गठन कर छात्रों को नेतृत्व कर्त्तव्यपरायणता तथा आत्मविश्वास जैसे सद्गुणों का संदेश दिया गया।

इस समारोह में मुख्य छात्र-छात्राओं को अनुशासनात्मक कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले छात्रों ने शपथ ग्रहण करवा और दिये गये कर्त्तव्यों व अधिकारों का पूर्णतः पालन करने का प्रण लिया। विद्यालय में आयोजित अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता के विजयी छात्रों को प्रमाण पत्र दिए गए।

इस समारोह के दौरान शैक्षणिक सत्र 2021-2022 में दसवीं कक्षा में उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम प्राप्त करने वालो को भी इस समारोह में विद्यायल की निर्देशिका कल्पना वर्मा ने स्मृति चिह्न व प्रमाण पत्र प्रदान कर छात्रों का मनोबल बढ़ाया तथा छात्रों को जीवन में उन्नत एंव श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अनुशासन छात्रों के लिये प्रथम एवं अनुकरणीय साधन है। जिसके माध्यम से छात्र अपने जीवन में निरंतर प्रगति के सपनो पर अग्रसर होता रहता है। उन्होंने विद्यार्थी परिषद समिति में चयनित छात्रों को बैज व पटका अलंकरण से अलंकृत कर सम्मानित किया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।