May 2, 2024

सावन स्कूल में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन

Faridabad/Alive News : आदर्श नगर रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएसन एवम मानवता हॉस्पिटल की तरफ से सावन पब्लिक स्कूल में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ भाजपा के रविन्द्र फौजदार ने किया। कैम्प में आंखों, कान, नाक-छाती, हृदय, मधुमेह, हड्डियों, एवम बीपी के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम आई हुई थी जिसमे लगभग 450 मरीजों का नि:शुल्क जांच की गई एवम दवाइयों का वितरण किया गया।

इस अवसर पर रविन्द्र फौजदार ने रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएसन के अध्यक्ष राजू धारीवाल एवम मानवता हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ.मुकेश भाटी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस प्रकार आप समाज के हित में इस तरह के कैम्प का आयोजन कर रहे है यह एक सच्ची समाजसेवा है और किसी भी संस्था का मूल उद्देश्य होता है किसी भी डॉ. का पहला कर्तव्य गरीबों पीडि़तों एवम् वंचितो का इलाज करना होता है।

जिसमें डॉ मुकेश भाटी हमेशा से अग्रणी रहे है और आज भी उसी प्रकार से अपने कर्तव्य का पालन कर रहे है जो सभी के लिए एक आदर्श है। इस अवसर पर रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएसन के महेश मालवीय, संदीप भारद्वाज, जितेंद्र बंसल, देवेंद्र गौर, अरुण द्विवेदी, जसवंत चौधरी, राजेन्द्र भंडारी, उदयवीर जी, सतेंदर सिंह जी आदि सदस्य उपस्थित रहे।