May 5, 2024

रयान इन्टरनेशनल स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : गर्मियों में खुन की कमी को दूर करने लिए पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” और फरीदाबाद डोनर्स क्लब के संयुक्त तत्वावधान में फरीदाबाद के सैक्टर 21 में स्थित रायन इन्टरनेशनल स्कुल में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन बी.के.अस्पताल फरिदाबाद और एन आई टी स्थित संतो के गुरुद्धारे के ब्लड बैंक की टीमों के सहयोग से किया गया ।

जिसमें 40 रक्तवीरों और वीराओं ने बढ-चढ कर रक्तदान किया। शिविर की अध्यक्षता रायन इन्टरनेशनल स्कुल की प्रधानाचार्या अंजु उप्पल, फरीदाबाद डोनर्स क्लब के संयोजक उमेश अरोरा, पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने की। शिविर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि महावीर इन्टरनेशनल फरीदाबाद के महासचिव वीर अजित सिंह पटवा, महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान की चैयरपर्सन वीरा अल्पना मित्तल , वीरा शिखा अरोरा, राजेश मित्रा,आशिष मंगला, योगेश सेहल ने किया।

पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने बताया कि आज के शिविर में 20 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया जिसमें 12 महिलाओं भी शामिल थी और संस्था आगे भी इसी तरह सें न केवल रक्तदान शिविर लगाकर बल्कि आपातकाल मे जरूरतमंद को समय पर रक्त मिल भी सके, की इस मुहिम को आगे भी निरन्तर चलाये रखेगी। शिविर में मनदीप नागी, प्रिया श्यामकुमार, सरबजीत कौर, दिव्या अरोरा, श्वेता भारद्वाज , दिलीप, सुधीर आदि ने विशेष सहयोग किया।