May 4, 2024

विधायक टेकचंद शर्मा की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक आयोजित

Faridabad/Alive News : पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मुख्यमंत्री विकास घोषणाओं के संबंध में हल्का के विधायक टेकचंद शर्मा की अध्यक्षता में आज यहां उपायुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई । इस अवसर पर जिला प्रशासन के सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे । जिन्हें विधायक शर्मा ने आवश्यक विचार विमर्श के उपरांत सभी लंबित मुख्यमंत्री घोषणाओं को तत्परता से पूरा करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए ताकि क्षेत्र के आम जनमानस को समय रहते इनका लाभ मिलना शुरू हो सके।

उन्होंने कहा कि गत साढ़े तीन वर्षों की अवधि के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा मोहना अनाज मंडी में आयोजित विशाल विकास जनसभा के अलावा और भी कई घोषणा की गई हैं । जिनके अंतर्गत अनेक प्रकार की मूलभूत सुविधाओं से जुड़े विकास कार्य तथा अन्य योजनाएं पूरी की जानी है। उन्होंने बताया कि इनमें से कई विकास कार्यों को पूरा किया जा चुका है । लेकिन कुछ पर तकनीकी कारणों से अंतिम रूप दिया जाना आवश्यक है ताकि विकास कार्य संपूर्णता की ओर बढ़ सके ।

उन्होंने लंबित विकास कार्यों को एक-एक करके संबंधित अधिकारियों के साथ आवश्यक विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि यदि किसी अधिकारी को मटेरियल अथवा अन्य किसी प्रकार के अभाव के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ रहा हो तो वे शासन- प्रशासन को अवगत कराएं ताकि समय रहते समस्याओं का समाधान किया जा सके । बैठक के दौरान उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने विधायक को आश्वस्त करते हुए कहा कि निकट भविष्य में सभी संबंधित घोषणाओं को समय रहते पूरा करवा दिया जायेगा।