April 28, 2024

बाला जी की चौथी विशाल चौकी का आयोजन

Faridabad/Alive News : बालाजी के दीवानों की और न्यू जनता कॉलोनी सारन पुराने थाने के पीछे चौथी विशाल बाला जी चौकी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर चौकी में ज्योत प्रचण्ड जितेन्द्र कुमार जे.के. लक्ष्या इंटरप्राईजिज द्वारा की गयी। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में सिद्धपीठ हनुमान मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया, प्रदेश प्रवक्ता हरियाणा प्रदेश कांग्रेस विकास चौधरी, नलिन हूडा प्रदेश सचिव हरियाणा प्रदेश युवा कंाग्रेस कमेटी, समाजसेवी बलविन्द्र खत्री, इशांत कथूरिया, हरीश कुमार, बृजगोपाल, कमल सलूजा, संजय शर्मा चेयरमैन, इन्द्र कपूर ने की। समाजसेवी अनिल वासुदेव ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर फूलों से सजा बालाजी दरबार व बालाजी दर्शन व छप्पन भोग का सफल आयोजन किया गया व बाला जी का गुणगान श्याम कंचन, मयंक अरोड़ा, पवन नागर फरीदाबाद व दिल्ली के मशहूर कलाकारों सोनाक्षी अरोड़ा एण्ड पार्टी ने किया। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजनों से समाज में एक अच्छा संदेश जाता है और इस तरह के आयोजनों में हम सभी को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए ताकि बालाजी की कृपा हम सभी पर बनी रहे और हम सफल होते रहे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस नलिन हूडा ने कहा कि युवाओं को इस तरह के आयोजनों को अवश्य ही करना चाहिए उन्होने कहा कि आज हमारा युवा वर्ग कंप्यूटर, व्हॅटसअप आदि में मशगूल हो गया है और हमारी संस्कृति को भूलता जा रहा है। अगर इस तरह के आयोजन समय-समय पर हो और युवावर्ग इसका आयोजन करे तो अवश्य ही परिवर्तन आयेगा।

इस मौके पर जितेन्द्र कुमार, राजेश भाटिया, बलविन्द्र खत्री, हरीश कुमार, बजगोपाल, कमल सलूजा, संजय शर्मा चेरयमैन, इन्द्र कपूर ने भी अपने सम्बोधन में कहा बाला जी की अराधना करने से हम सभी का जीवन सफल होता है और मॉ के चरणो में शान्ति मिलती है। इस अवसर पर चेयरमैन चरनजीत अरोड़ा, प्रधान कपिल वासुदेव, उपप्रधान जतिन ग्रोवर, सचिव अमित शर्मा, महासचिव यश कुमार, कोषाध्यक्ष रमन गौतम ने आये हुए सभी अतिथियों का जोरदार स्वागत किया। कपिल वासुदेव ने कहा कि बाला जी की इस विशाल चौकी को सफल बनाने में दीपक गुप्ता, अमन विरमानी, इशान्त कथूरिया, पीयूष गेरा, जतिन अदलक्खा, रवि यादव, पुलकीत गेरा, रितिन चावला, पन अरोडा, कुनाल कथूरिया, काकू वासुदेव सुमित कपर, पुनीत कथूरिया, उमंग ग्रोवर, नबी भाटिया का विशेष योगदान रहा।