April 25, 2024

जिला स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन, प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: जिला स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन आज सेक्टर 12 स्थित खेल परिसर में किया गया जिसमें अलग-अलग एकेडमी के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। चैंपियनशिप का आयोजन हरियाणा स्टेट ताइक्वांडो एसोसिएशन के सौजन्य से अलग-अलग भार वर्ग में किया गया जिसमें करीब 67 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

जिला स्तरीय ताइक्वांडो एसोसिएशन के प्रेसिडेंट दुष्यंत शर्मा ने ताइक्वांडो प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी तथा जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में अलग-अलग एकेडमी के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में अलग-अलग भार वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिसमें गर्ल्स केडैट ने अंडर 29 किलो, 37 किलो, 44 किलो, 51 किलो, 59 किलो भार वर्ग में हिस्सा लिया वही जूनियर ब्वॉयज कैडेट ने भी अंडर 45 किलो, 48 किलो, 51 किलो, 55 किलो, 59 किलो, 63 किलो तथा ओवर 78 किलो के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता में जीते सभी प्रतिभागी आगामी 18 सितंबर से 20 सितंबर को अंबाला में होने वाली स्टेट चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। ताइक्वांडो एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गोल्डी खुराना ने भी सभी प्रतिभागियों को बधाई दी तथा प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।