July 27, 2021

पेगासस और कोरोना को लेकर विपक्ष हमलावर, आज आईटी मंत्री राज्यसभा में देंगे बयान

New Delhi/Alive News: संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। दो दिन पेगासस जासूसी विवाद को लेकर हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। लोकसभा की एक भी बैठक अब तक नहीं हो पाई है। राज्यसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा हुई है। इस चर्चा में केंद्र सरकार के बयान ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत न होने पर जमकर हंगामा हुआ। हालांकि, अधिकतर राज्यों ने कहा है कि उनके यहां ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान नहीं गई। विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए आज भी हंगामा होने के आसार हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने लोकसभा में कृषि से जुड़े तीन नए कानूनों को वापस लेने के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद मनीष तिवारी ने पेगासस मुद्दे पर सदन में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज यानी गुरुवार दोपहर को 2 बजे से राज्यसभा में बोलेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान वे पेगासस जासूसी मुद्दे पर भी बोलेंगे। संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। पेगासस जासूसी विवाद को लेकर दो दिन हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए आज भी हंगामा होने के आसार हैं। 

Related articles

कलाम के बाद कोविंद होंगे ऐसे राष्ट्रपति जो 15 साल बाद करेंगे रेल यात्रा

New Delhi/Alive News : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित अपने जन्मस्थान पहुंचेंगे। आपको बता दें कि 15 सालों में यह पहला मौका होगा, जब देश का कोई राष्ट्रपति रेल यात्रा करेगा। वह यूपी में पुराने दोस्तों, स्कूल के सहपाठियों और रिश्तेदारों से मुलाकात करेंगे। बताया गया है कि राष्ट्रपति के […]

अक्षय तृतीया पर डिजिटल गोल्ड की बढ़ी डिमांड

New Delhi/Alive News : पूरा देश आज हिंदुओं के पावन पर्व अक्षय तृतीया मना रहा है. इस मौके पर हिंदू आस्थाओं में विश्वास रखने वाले लोग नए सामान के साथ-साथ सोना, हीरा और अन्य आभूषणों की खरीदारी करते हैं. मान्यता है कि इस दिन सोना और आभूषण खरीदने से साल भर आपके जीवन में समृद्धि […]