May 7, 2024

19 लाख की लागत से बने सीवर लाईन का उदघाटन

 Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ के विधायक पं. मूलचंद शर्मा ने कहा है कि लोगों को पानी, सडक़ें व सीवरेज जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार युद्धस्तर पर कार्य कर रही है और आने वाले दो वर्षाे में बल्लभगढ़ क्षेत्र विकास के मामले में नंबर वन बनकर उभरेगा।

पं. मूलचंद शर्मा आज 100 फुट रोड टी प्वाइंट से गुडग़ांव कैनाल तक 19 लाख रुपए की लागत से सीवर लाईन और 65 लाख रुपए की लागत से आरएमसी रोड का उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पार्षद दीपक चौधरी, भाजपा नेता महेश गोयल मौजूद थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने विकास कार्याे का शुभारंभ करने पर विधायक का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि चुनाव से पूर्व क्षेत्र की जनता से उन्होंने विकास के जो वायदे किए थे, उन वायदों को उन्होंने पूरा करने का भरसक प्रयास किया है। क्षेत्र में जहां सीमेटिंड सडक़ें बनाकर पूरे क्षेत्र में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है वहीं बरसात में भरने वाले पानी की निकासी के भी उचित बंदोबस्त किए जा रहे है।

इस अवसर पर धर्मसिंह रावत, ईश्वर सिंह, सीपी सिंह, सुनील पुजारी, कैलाश वशिष्ठ, प्रेम खट्टर, प्रेम मदान, वीरेंद्र मनचंदा, दिनेश मंगला, हैरम सिंह, सतबीर वर्मा एवं के.जी. गोस्वामी उपस्थित थे।