May 5, 2024

धूमधाम से हुई आईडियल पब्लिक स्कूल की न्यू ब्रांच की ओपनिंग

Faridabad/Alive News : अगवानपुर जगमाल इक्लेव स्थित, आईडियल पब्लिक सी.सै. स्कूल की न्यू ब्रांच की ओपनिंग धूमधाम से की गई। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में फरीदाबाद नगर निगम की मेयर सुमन बाला ने शिरकत की।

वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में वार्ड-24 की पार्षद सोमलता भड़ाना, वार्ड-25 से मुनेश-रवि भड़ाना, दून भारती स्कूल के चेयरमैन भुवन भाकूंनी, बाल वैशाली स्कूल के चेयरमैन, ब्रंदा स्कूल की डायरेक्टर विजय लक्ष्मी और एबीएम स्कूल की प्रिंसिपल रचना भल्ला मौजूद रही।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि के द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने बुके व शॉल भेटकर सभी अतिथियों का स्वागत किया। इसके पश्चात स्कूली छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर अतिथियों का स्वागत किया।

स्कूल के सीनियर छात्र-छात्राओं ने ‘ओम नम: शिवाय’ गीत पर सुन्दर पेशकश दी, वहीं छात्राओं ने ‘मेरे सिर पर बंध गया टोकरा’ और ‘मेरा डोल कुएं में लटके से’ गीत पर डांस परफॉर्मेंस देकर समां बांध दिया। इस मौके नगर निगम की मेयर सुमन बाला ने अपने सम्बोधन में कहा कि आईडियल स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में काफी सराहनीय कार्य कर रहा है।

स्कूल की नई ब्रांच खुलने पर स्कूल कमेटी को बधाई देते हुए कहा कि मोदी जी के सपने ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं’ को साकार करते हुए क्षेत्र की बच्चियों को फ्री शिक्षा दे रहा है जोकि सराहनीय कदम है।

उन्होंने स्कूल के चेयरमैन को बधाई दी। वहीं स्कूल की प्रिसिंपल सुदेश भड़ाना ने कार्यक्रम में आने पर सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद वक्त करते हुए कहा कि आईडियल स्कूल शिक्षा के साथ ही संस्कारों को भी बच्चों तक पहुंचाता है, आईडियल स्कूल के छात्र हर क्षेत्र में अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि इस स्कूल में जहां बच्चियों को नि:शुल्क शिक्षा दी जाएगी वहीं गरीब तबके के बच्चों को क्वालिटी ऑफ एजुकेशन प्रोवाइड करवाया जाएगा। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन फूलचंद भड़ाना, मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील भड़ाना, वाईस प्रिंसीपल रश्मी भारती और स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।