May 2, 2024

सर्वोत्तम स्कूल में एक दिवसीय कराटे बेल्ट टेस्ट प्रमोशन अवार्ड प्रतियोगिता आयोजित

Faridabad/Alive News: नंगला एनक्लेव पार्ट-2 स्थित सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल में शोतोकान कराटे टेंनिग सेंटर फरीदाबाद के तत्वावधान में ‘कराटे बेल्ट टेस्ट प्रमोशन अवार्ड 2023-24’ का आयोजन किया। अभिनव राठौर व भरत वर्मा ने ब्लैक बेल्ट पर कब्जा जमाया। स्कूल के डायरेक्टर एवं शिक्षाविद रामधारी कौशिक और प्रिंसिपल उमा शर्मा ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और आए हुए अतिथियों का स्कूल पहुंचने पर आभार प्रकट किया।

कराटे बेल्ट टेस्ट प्रमोशन अवार्ड प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी एवं भाजपा नेता सुरेंद्र भड़ाना, समाजसेवी भोपाल कश्यप, चीफ टेक्निकल डायरेक्टर एवं इंटरनेशनल रेफरी मास्टर गंगेश तिवारी, मुख्य कोच मुकेश यादव, कराटे मास्टर एवं कोच गीता गिरी, कराटे मास्टर उत्तम मिश्रा पहुंचे। अतिथियों के द्वारा सभी प्रतिभागियों को बेल्ट, मेडल और सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया।

स्कूल के मैनेजर शालीन कौशिक ने कहा कि स्कूल ऐसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से विद्यार्थियों में छुपी प्रतिभा को निकालता है और उनका शिक्षा के साथ-साथ शारीरिक विकास भी कर रहा है। स्कूल में समय समय पर इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन होता रहता है। शालीन कौशिक ने कहा कि स्कूल में विद्यार्थियों को इनडोर गेम्स की तैयारी करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही उनके स्कूल के विद्यार्थी स्टेट और नेशनल गेम्स में भाग लेंगे। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागी विद्यार्थियों को प्राइज देकर पुरस्कृत किया।