May 9, 2024

संविधान दिवस के अवसर पर एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन

Faridabad/Alive News : लक्ष्य की युथ टीम ने संविधान दिवस के अवसर पर दिल्ली के मीठापुर में एक दिवसीय कैडर कैम्प आयोजित किया। जिसमें युवाओं ने बढ़- चढक़र हिस्सा लिया। लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने संविधान दिवस के अवसर पर सभी युवाओं को बधाई दी तथा बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के योगदान के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने बताया कि बाबा साहब के अथक प्रयासों की वजह से हम लोग बराबरी का जीवन जी पा रहे हैं। मिलाप सिंह ने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने अपने जीवनभर गैर बराबरी के खिलाफ संघर्ष किया और देश के सभी नागरिकों को एक समान अधिकार दिलवाए।

हम सबकी ये जिम्मेदारी बनती है, कि उनकी मूर्ति परस्ती को छोडक़र उनके बताए मार्ग पर चलें ताकि उनका सपना पूरा हो सके। लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगा लाल, लक्ष्य के युवा कमांडर सत्य प्रकाश ने बताया की जल्द ही दिल्ली के हर क्षेत्र में युवाओं की टीमें गठित कर ली जाएंगी और इसके लिए एक बड़ा अभियान भी चलाएंगे।

लक्ष्य के युवा कमांडर विजयपाल, टिंकू गौतम, गगन पीपल, डी. के. राणा, अजय गौतम, धनपाल गौतम, रिंकू गौतम, राहुल टाइगर, गोल्डी पीपल व राहुल ने भी अपने विचाररखे तथा एक मजबूत टीम बनाने का आश्वासन भी दिया और उन्होंने सभी युवाओं का धन्यवाद भी किया।