May 7, 2024

पशु तस्करी मामले में एक को दबोचा

Palwal/Alive News : बैलों से भरे कंटेनर को कैंप थाना पुलिस ने केएमपी पुल पर काबू कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी चालक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया जबकि चालक का साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ पशु क्ररुता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई संजय कुमार के अनुसार पलवल की सिविल लाईन-4 कालोनी निवासी शेलेंद्र ने सूचना दी थी कि एक कंटेनर में बैलों को भरकर तस्करी के लिए मानेसर की तरफ से केएमपी के रास्ते लाया जा रहा है और नोएडा की तरफ ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा केएमपी पुल पर नाकाबंदी की गई। कुछ देर बाद एक कंटेनर आता दिखाई दिया जिसके चालक को रोकने का ईशारा किया गया।

चालक ने नाकाबंदी से 20-25 कदम पहले ही कंटनेर को रोक दिया और उसमे से तीन व्यक्ति उतरकर भागने लगे। जिनमें से एक व्यक्ति भागते समय गिर गया जिसको काबू किया गया। जबकि दो व्यक्ति भागने में कामयाब हो गए। कंटेनर की तलीशी लेने पर उसमे 22 बैल मिले। जिनके हाथ-पैर व मुंह को रस्सियों से बांधा हुआ था। काबू किए गए व्यक्ति ने अपने आपको कंटेनर का चालक बताया और अपना नाम जाहिद निवासी आजाद नगर टांडा बादली जिला रामपुर (यूपी) बताया। भागने वाले अपने साथियों के नाम आरिफ निवासी गांव बजाबाला जिला रामपुर (यूपी) व सलमान निवासी मोलबी सहाब मोहल्ला कैलाशपुर जिला सहारनपुर (यूपी) बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।